BREAKING NEWS
 Mail to a Friend Rate      

नोकिया की हो रही है वापसी, पल-पल के अपडेट्स के लिए जुड़ें

Mon, Feb 27th 2017 / 18:38:08 उद्योग-व्यापर
नोकिया की हो रही है वापसी, पल-पल के अपडेट्स के लिए जुड़ें

मोबाइल और स्मार्टफोन के बाजार से Nokia पूरी तरह से साफ हो चुकी है. लेकिन आज मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के प्रीइवेंट में कंपनी एक बार फिर से मोबाइल और स्मार्टफोन बाजार में दस्तक देने के लिए तैयार है. हालांकि कंपनी ने पहले ही अपना पहला एंड्रॉयड स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. लेकिन आज के इवेंट में कंपनी अपने सबसे पॉपुलर फोन Nokia 3310 लॉन्च कर सकती है. इसलिए इवेंट और भी खास है.
मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस का कीनोट स्पीच नोकिया के सीईओ राजीव सूरी देंगे और इस दौरान बताया जा रहा है कि नोकिया के चार नए फोन पेश किए जा सकते हैं.
गौरतलब है कि नोकिया के हैंडसेट बनाने का अधिकार अब फिनलैंड की कंपनी एच.एम.डी. ग्लोबल के पास है. इस इवेंट के दौरान आपको Nokia 3, Nokia 5 और Nokia 8 देखने को मिल सकते हैं. लेकिन अभी भी Nokia 3310 पर अभी भी सस्पेंस बरकरा है.Nokia 3310 में 84X84 मोनोक्रोम कलर डिस्प्ले होगी. रिपोर्ट में इसकी कीमत 59 यूरो (लगभग 4,166 रुपये) बताई गई है.
Nokia 3310 में एंड्रॉयड नहीं होगा, बल्कि यह एक फीचर फोन की तरह ही लॉन्च किया जाएगा. पिछले कुछ दिनों से फोटोज वायरल हो रही थीं जिनमें इसमें एंड्रॉयड दिखाया गया जो पूरी तरह से काल्पनिक है.

डिजाइन के मामले में पुराने 3310 के मुकाबले यह थोड़ा अलग होगा, क्योंकि इसकी स्क्रीन पहले से बेहतर होगी और ज्यादा ब्राइट होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें कलर्स भी होंगे, हालांकि इसकी रेजुलुशन ज्यादा नहीं होगी.

एच.एम.डी. ग्लोबल Nokia 3310 को दो या तीन कलर वैरिएंट रेड यलो और ग्रीन में लॉन्च कर सकती है . सूत्रों के मुताबिक Nokia 3310 मई में भारत आ सकता है और यह दिखने में काफी खूबसूरत होगा.Nokia 3310 में 84X84 मोनोक्रोम कलर डिस्प्ले होगी. रिपोर्ट में इसकी कीमत 59 यूरो ( लगभग 4,166 रुपये ) बताई गई है.

समान समाचार