BREAKING NEWS
 Mail to a Friend Rate      

उमा भारती की राहुल को नसीहत- कॉमेडी शो कर लें ज्वाइन

Mon, Feb 27th 2017 / 18:57:52 राजनीति
 उमा भारती की राहुल को नसीहत- कॉमेडी शो कर लें ज्वाइन

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी नौटंकी देख लगता है कि उन्हें कपिल शर्मा का शो जॉइन कर लेना चाहिए। शिवपुरी में रैली के दौरान उमा ने यूपी में भाजपा की जीत का दम भरते हुए कहा कि यहां हमारी पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। इसके 6 महीने के भीतर अखिलेश यादव, मायावती और गायत्री प्रजापति जैसे नेताओं की बेनामी संपत्ति जब्त होगी, क्योंकि नोटबंदी के बाद पी.एम. मोदी का अगला वार बेनामी संपत्ति पर होगा। उमा ने कहा कि जो देश छोड़कर भागकर विदेश चले गए हैं, उनकी संपत्ति भी जब्त होगी।

मायावती को कहा मिस्टर इंडिया
उन्होंने बी.एस.पी. चीफ मायावती को मिस्टर इंडिया बता डाला। उन्होंने कहा कि भााजपा के सत्ता में आते ही वे पर्स समेत गायब हो जाएंगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार कई योजनाएं बनाती हैं लेकिन अखिलेश सरकार सहयोग नहीं करती है। राज्य में ऐसी सरकार होनी चाहिए जिसमें मैचिंग ग्रांट देने की हैसियत हो। उन्होंने कहा कि मोदीजी ने नोटबंदी करके देश के भ्रष्ट अजगरों को पकड़ लिया है और अब बेनामी संपत्ति पर हमला होगा।

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को निशाने पर लेते हुए उमा ने कहा कि अखिलेश आप गुजरात के गधों को मत याद करें, 6 माह के भीतर आपकी बेनामी संपत्ति जब्त होने वाली है। अखिलेश ने रेप कांड में फंसे गायत्री प्रजापति के लिए वोट मांगा, यह कैसा चरित्र है आपका।

समान समाचार