BREAKING NEWS
 Mail to a Friend Rate      

देखिये बॉलीवुड में एक्ट्रेस की दर्दनाक कहानी , आज दिल्ली की सड़को में भटकना पड़ रहा है।

Tue, Feb 28th 2017 / 17:16:58 बॉलीवुड
देखिये बॉलीवुड में एक्ट्रेस की दर्दनाक कहानी , आज दिल्ली की सड़को में भटकना पड़ रहा है।

हाल ही में दिल्ली के ग्रेटर कैलाश की सड़कों पर एक एक्ट्रेस को घूमते हुए देखी गयी। लेकिन यह एक्ट्रेस किसी शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली की सड़कों पर नहीं घूम रही थीं बल्कि बेघर होने के बाद सड़कों पर धक्के खाने के लिए मोहताज हो गई है। इस एक्ट्रेस का नाम है अलीसा खान..

इस एक्ट्रेस की तारीफ जानकर वाकई आप चौंक जाएंगे, यह एक्ट्रेस मॉडलिंग के अलावा कई म्यूजिक एलबम्स और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं , और तो और इस एक्ट्रेस ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'आईना' में भी काम किया है। अलीसा की अगस्त में इमरान हाशमी के साथ 'आईना' नाम की एक फिल्म भी आने वाली है लेकिन बावजूद इसके अलिसा दिल्ली की सड़कों पर खाक छानने को दर-दर भटकने को मजबूर है। दिल्ली के ग्रेटर कैलाश की सड़कों पर घूमती अलीसा से जब मिडिया ने बात की तो चौंकाने वाली बातें सामने आईं। सबसे पहली चौंकाने वाली बात यह थी कि यह अलीसा खान कोई और नहीं बल्कि दिल्ली से पास गाजियाबाद शहर बसाने वाले नवाब गाजीउद्दीन की पोती हैं। अलीसा ने बताया कि अब उनके दादा और पि‍ता इस दुनिया में नहीं है।

अलिसा ने कहा, मेरे भाई और मां ने मुझे घर से निकाल दिया है , मैं कहां जाऊं , मैं बेघर हूं और सिर छिपाने के लिए कभी मंदिरों तो कभी किसी दोस्त के पास रह रही हूं। अलीसा ने उन्हें घर से बेघर करने की चौंकाने वाली वजह बताई। अलीसा को पहले उसके अपने ही प्रेमी ने धोखा दिया और अलीसा के निजी वीडियो सोशल साइट्स पर अपलोड कर दिए। हालांकि‍ मुंबई पुलिस से शिकायत के बाद वीडियो हटा लिया गया लेकिन अलीसा की मानें तो अपने प्रेमी के खिलाफ आवाज उठाना और इस बात को मीडिया के सामने लाने से घर वाले इतने नाराज हुए कि‍ मुझे घर से ही बेदखल कर दिया। फिलहाल अलीसा दिल्ली की सड़कों पर भटक रही है कभी मंदिर की शरण ले रही है या दोस्तों के घर ठि‍काना तलाश रही है.

देखिये बॉलीवुड में एक्ट्रेस की दर्दनाक कहानी , आज दिल्ली की सड़को में भटकना पड़ रहा है। News Photo

समान समाचार