BREAKING NEWS
 Mail to a Friend Rate      

अमर सिंह के सवाल पर आजम खान ने जवाब में सुनाई कुत्ते की कहानी

Tue, Feb 28th 2017 / 17:53:10 राजनीति
अमर सिंह के सवाल पर आजम खान ने जवाब में सुनाई कुत्ते की कहानी

हमेशा सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ मंत्री आजम खान और अमर सिंह में छत्तीस का आंकड़ा है, ये बात किसी से छिपी नहीं है। अमर सिंह का नाम आते ही आजम खान के तेवर तल्ख हो जाते हैं। लेकिन मंगलवार को विधानसभा में जब आजम खान से अमर सिंह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने मन की बात बयां करने के लिए एक मजेदार कहानी सुनाई.

दरअसल एक दिन पहले ही दिल्ली में अमर सिंह ने मिडिया को दिए खास इंटरव्यू में जमकर अपने मन की भड़ास निकाली थी और यहां तक कह दिया कि वो राज्यसभा के सांसद के तौर पर इस्तीफा देने की सोच रहे हैं। अमर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गलत लोगों से घिरे हुए हैं और हालत यह है कि उन्हें मुलाकात का समय भी नहीं दिया जा रहा है।

मंगलवार को जब आजम खान से अमर सिंह के बयान के बारे में पूछा गया तो अमर सिंह ने एक कुत्ते की कहानी सुनाई। कहानी ये है कि एक परिवार के पास खाने को कुछ भी नहीं था और घर में सब भूखे थे। जब मां को कुछ नहीं सूझा तो उसके सामने जा रहे कुत्ते को पकड़ा और उसी को काट कर खाने के लिए पका दिया। जब पिता घर लौटा तो उसने अपने बच्चे से पूछा कि आज घर में खाने में क्या बना है। बच्चा बेचारा सोच में पड़ गया कि क्या कहे, उसने सोचा कि अगर सच बोलता हूं तो मां को मार खानी पड़ेगी और अगर झूठ बोलता हूं तो पिता को कुत्ता खाना पड़ेगा।

आजम खान ने कहा कि अमर सिंह के सवाल पर पार्टी में मेरे स्थिति उसी बच्चे जैसी है। दरअसल दोबारा समाजवादी पार्टी में आने के बाद अमर सिंह को वह महत्व नहीं मिल रहा है जिसकी उन्हें उम्मीद थी। इसी लिए वह खासे नाराज चल रहे हैं उनकी नाराजगी इस बात से भी है जया प्रदा को तमाम कोशिशों के बावजूद वो उत्तर प्रदेश सरकार से ना तो कैबिनेट का दर्जा दिलवा पाए और ना ही उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद का अध्यक्ष बनवा पाए।

समान समाचार