BREAKING NEWS
 Mail to a Friend Rate      

आलिया भट्ट का दुश्मन निकला एक बॉलीवुड स्ट्रगलर, आलिया को गोलियों से भूनने की दी थी धमकी

Thu, Mar 2nd 2017 / 19:31:44 अपराध
आलिया भट्ट का दुश्मन निकला एक बॉलीवुड स्ट्रगलर, आलिया को गोलियों से भूनने की दी थी धमकी

फिल्म मेकर महेश भट्ट को फोन करके उनकी एक्ट्रेस बेटी आलिया भट्ट और पत्नी सोनी राजदान को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई और यूपी पुलिस ने लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी संदीप साहू ने महेश भट्ट को फोन करके 50 लाख रुपये की मांग की थी. पुलिस आगे की पूछताछ के लिए संदीप को मुंबई ला रही है.

जानकारी के मुताबिक, यूपी के लखनऊ का रहने वाला संदीप साहू टीवी सीरियल में काम की तलाश में मुंबई आता-जाता रहता था। लेकिन जब उसे कहीं काम नहीं मिला, तो उसे महेश भटट् को धमकी देने का आइडिया आया। उसने इंटरनेट से महेश भट्ट का फोन नंबर सर्च किया और उनकी पत्नी-बेटी की जान मारने की धमकी देकर 50 लाख रुपये मांगे.

महेश भट्ट ने ट्विटर पर भी दी जानकारी
बीते बुधवार को महेश भट्ट ने जुहू पुलिस स्टेशन में जबरन वसूली का मामला दर्ज कराया था. इसके बाद पुलिस ने एफ.आई.आर. दर्ज करते हुए भट्ट परिवार का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद इस केस को मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटोर्शन सेल (ANC) को ट्रांसफर कर दिया गया। महेश भट्ट ने ट्विटर पर भी इस मामले और पुलिस के सहयोग की जानकारी दी।

व्हाट्सएप पर भी भेजा धमकी का मैसेज
महेश के भाई मुकेश भट्ट ने बताया कि हमें कलाकार होने की कीमत चुकानी पड़ती है। खुद को एक बड़े गैंग का लीडर कहने वाले शख्स ने 50 लाख रुपये की मांग की थी। शुरुआत में महेश भट्ट ने इसे मजाक समझा, लेकिन फिर उस शख्स ने व्हाट्सएप पर मैसेज भेजा। उसने कहा कि धमकी को हल्के में न लें, वह उनकी बेटी-पत्नी पर कई राउंड गोलियां चलाएगा।

मुंबई पुलिस ने किया कहानी का दी एंड
उसने लाखों दूसरे नौजवानों की तरह एक्टिंग में अपना हाथ आज़माने की कोशिश की। वो मुंबई पहुंचा. उसने लाखों रुपये खर्च किए ,लेकिन इसके बावजूद जब उसे कामयाबी नहीं मिली, तो घर लौट कर उसने बॉलीवुड से अपने पैसे वापस निकालने का फ़ैसला किया ,इसके बाद महेश भट्ट को धमकी भरा फोन कर दिया, लेकिन पुलिस ने जल्द ही इस कहानी का दी एंड कर दिया।

आलिया भट्ट का दुश्मन निकला एक बॉलीवुड स्ट्रगलर, आलिया को गोलियों से भूनने की दी थी धमकी News Photo

समान समाचार