BREAKING NEWS
 Mail to a Friend Rate      

भांजी के प्यार से खफा मामा ने ब्वॉयफ्रेंड को अगवा कर दोस्तों संग किया कुकर्म

Wed, Mar 8th 2017 / 11:24:42 अपराध
भांजी के प्यार से खफा मामा ने ब्वॉयफ्रेंड को अगवा कर दोस्तों संग किया कुकर्म


मध्य प्रदेश के इंदौर में पहले एक युवक का अपहरण किया गया और फिर उसे बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया गया। पीड़ित युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि दो आरोपियों में से एक आरोपी की भांजी से वो प्यार करता है और वह उसके साथ रिलेशनशिप में है। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित युवक का नाम अमित शर्मा (28 वर्ष) है। अमित एरोड्रम इलाके में परिहार कॉलोनी स्थित गैराज पर गाड़ियों की धुलाई का काम करता है। अमित का आरोप है कि इलाके के बदमाश चिंटू ठाकुर उर्फ बाबा और प्रवीण दुबे ने पिस्टल की नोक पर उसका अपहरण किया। दोनों बदमाश उसे हिंकार गिरी स्थित चिंटू के खुद के ढाबे पर ले गए।

बदमाशों ने किया रेप
अमित की शिकायत के मुताबिक, चिंटू ठाकुर और प्रवीण ने वहां जबरन उसके कपड़े उतारकर उससे साथ रेप किया। जिसके बाद उसे रस्सी से बांधकर बुरी तरह पीटा। अमित ने बताया कि वह चिंटू की भांजी से प्यार करता है। चिंटू इसी बात पर अमित से रंजिश रखने लगा। बदले की नीयत से ही चिंटू ने अपने दोस्त के साथ मिलकर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

दोनों बदमाशों पर दर्ज हैं कई केस
जांच अधिकारी नीरज सारवान ने बताया कि आरोपी चिंटू ठाकुर और प्रवीण दुबे दोनों का पुराना आपराधिक रिकार्ड है। चिंटू ढाबा संचालित करता है. चिंटू बदमाश विष्णु काला से जुड़ा है और उसके इशारे पर दवा बाजार में गोलीकांड व लोहा मंडी में दिनदहाड़े लूट की वारदात कर चुका है। उन्होंने बताया, चिंटू के खिलाफ रायसेन के सुल्तानपुर थाने में भी लूट का केस दर्ज है।

दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है
वहीं आरोपी प्रवीण दुबे सर्राफा व्यवसाय से जुड़ा हुआ है। प्रवीण पर भी चंदन नगर, एरोड्रम इलाके में कई मामले दर्ज हैं। वहीं प्रवीण के अवैध शराब के धंधे से भी जुड़े होने की जानकारी मिली है। फिलहाल पुलिस ने अमित की शिकायत के आधार पर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

समान समाचार