BREAKING NEWS
 Mail to a Friend Rate      

सुकमा हमले में शहीद हुए जवान के घर पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह , उसकी पत्नी को दी 25 लाख की सहायता

Mon, May 22nd 2017 / 17:55:50 मध्यप्रदेश - छत्तीसगढ़
सुकमा हमले में शहीद हुए जवान के घर पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह , उसकी पत्नी को दी 25 लाख की सहायता

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में 24 अप्रैल को हुए नक्सली हमले में शहीद हुए रीवा के लाल नारायण प्रसाद सोनकर के घर गंगतीरा कला गांव आज प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान पहुंचे। जहा उन्होंने सबसे पहले शहीद नारायण प्रसाद सोनकर को श्रद्धा सुमन अर्पित किया और शहीद की पत्नी सुनीता सोनकर से मिलकर उन्हें 25 लाख का चेक देते हुए हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

सुकमा हमले में कुल 25 जवान शहीद हुए थे। जिसमें रीवा के नारायण प्रसाद सोनकर भी शामिल है। शहीद होने की खबर जैसे ही जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को लगी थी तो पुलिस-प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारी मुखाग्रि देने पहुंचे थे। उस दौरान शहीद के भाई ने मीडिया के सामने अधिकारियों से मुख्यमंत्री के आने की मांग की थी। तब उधोग मंत्री व सांसद जनर्दन मिश्र द्वारा यह आश्वासन दिया गया था की जब भी मुख्यमंत्री रीवा आएंगे वो शहीद के परिवार से मिलने जरूर जाएंगे |

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह हेलीकाप्टर से शहीद के गाँव गंगतीरा कला पहुंचे उन्होंने शहीद के घर पहुंच सबसे पहले शहीद की तस्वीर पर फूल मला अर्पण कर श्रद्धांजलि दी उसके बाद शहीद की पत्नी व दोनों बच्चो से मुलाकत की उन्होंने 25 लाख का चेक शहीद की पत्नी के हाथो में दिया साथ ही लड़के को बाल आरक्षक बनाने की घोषणा की उन्होंने कहा की शहीद के परिवार की हरसंभव मदद की जाएगी साथ ही शहर में एक माकान या प्लाट , घर तक सड़क व प्रवेश द्वार , स्कूल का उन्नयन कर आठवीं से दसवीं किया जाएगा।

समान समाचार