BREAKING NEWS
 Mail to a Friend Rate      

रीवा जिले के जुगिनहाई टोल प्लाजा में एक बार फिर कर्मचारियों ने की यात्रियों के साथ मार-पीट

Mon, Jun 19th 2017 / 16:07:38 अपराध
रीवा जिले के जुगिनहाई टोल प्लाजा में एक बार फिर कर्मचारियों ने की यात्रियों के साथ मार-पीट

रीवा जिले के जुगिनहाई टोल प्लाजा में एक बार फिर कर्मचारियों और यात्रियों के साथ मार-पीट की घटना सामने आयी है। बीती रात महाराष्ट्र नंबर के मारुती स्विफ्ट कार में सवार युवकों से साथ लाठी-डाँडो से मारपीट किया और लहूलुहान कर दिया। हालांकि पीड़ित युवक बगैर रिपोर्ट दर्ज कराएं ही वहां से निकल गए। लेकिन पुलिस ने सी.सी.टी.वी. वीडियो फुटेज के अनुसार मार-पीट कर रहे टोल प्लाजा कर्मचारियों पर प्रकरण दर्ज करने की बात कही है।

रीवा जिला के रायपुर कर्चुलियान थाना स्थित विंध्यांचल हाईवे प्राइवेट लिमिटेड टोल प्लाजा में रात को मारुती स्विफ्ट कार में सवार युवकों से टोल प्लाजा में पैसे ना देने का विवाद इतना बढ़ा कि टोल प्लाजा कर्मचारियों ने लाठी और डंडे से जमकर मारपीट की टोल प्लाजा के सी.सी.टी.वी. कैमरे के फुटेज के अनुसार कार सवार युवक करीब 50 मिनट तक हंगामा करते रहे टोल प्लाजा कर्मचारियों कार सवार युवकों को रोकने का प्रयास किया जिस में कार सवार युवकों ने अपनी कार को टोल की सड़क पर बेडा खड़ा करके लेट गए और जाम लगाने का प्रयास किया इस पूरे मामले की तो पुलिस को सूचना दी गई लेकिन 50 मिनट तक मौके पर पुलिस नहीं पहुंची अंततः टोल प्लाजा कर्मचारियों ने कार सवार दो युवकों को बुरी तरह से मारपीट की।

वही रायपुर कर्चुलियान थाना प्रभारी उमेश मार्को के अनुसार जब हमें सूचना दी गई तो पुलिस टीम और डॉयल 100 को फौरन टोल प्लाजा के लिए रवाना हुए लेकिन तब तक वहां से पीड़ित निकल चुके थे टोल प्लाजा के सी.सी.टी.वी. फुटेज के अनुसार मारपीट करने वाले दोषी कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी। जब जुगिनहाई टोल प्लाजा में आयेदिन इस तरह की मारपीट घटनाओ पे लगाम लगाने की बात रीवा के पुलिस अधीक्षक से पूछा गयी तो उन्होंने इस घटना और टोल पाल्ज़ा की कर्मचारियों पर सख्त कार्यवाही करने की बात कही है।

यहाँ ये घटनाक्रम चलता रहा और रीवा-वाराणसी रीवा-इलाहाबाद हाईवे जाम रहा लेकिन दो मील दूरी पर स्थित थाना रायपुर कर्चुलियान प्रभारी 50 मिनट बाद पहुंचे तब तक पीड़ित वहां से निकल चुके थे और मारपीट करने वाले फरार हो चुके थे। लेकिन अगर समय पर पुलिस पहुंच जाती तो इतना बड़ा बखेड़ा नही होता। अब देखना है कि प्रशासन क्या टोलप्लाजा दोषी व्यक्ति पर क्या कार्यवाही करता है क्योंकि इस तरह की घटना विंध्यांचल हाईवे टोल प्लाजा पर आए दिन होती रहती हैं।

रीवा जिले के जुगिनहाई टोल प्लाजा में एक बार फिर कर्मचारियों ने की यात्रियों के साथ मार-पीट News Video

समान समाचार